Home More News कोरोनावायरस: निगरानी में फ्रांस से लौटा शख्स, हजारों मेहमानों को बुलायाकर कर...

कोरोनावायरस: निगरानी में फ्रांस से लौटा शख्स, हजारों मेहमानों को बुलायाकर कर ली शादी

239
0
SHARE

हैदराबाद। कोरोनावायरस (कोरोनावायरस) को लेकर अब भी कई लोग लापरवाह हैं और वह दूसरों की जान भी जोखिम में डाल रहे हैं। ऐसा ही एक मामला तेलंगाना (तेलंगाना) से सामने आया है। कुछ दिन पहले एक शख्स फ्रांस (फ्रांस) से लौटा था। लिहाजा प्रशासन ने उन्हें दो सप्ताह के लिए घर में रहने के लिए कहा था। लेकिन उन्होंने इसी दौरान शादी कर ली। इस शादी में एक हज़ार से ज्यादा मेहमान आए थे। मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है।

दूल्हे के रिश्तेदार एक बड़े मंत्री

अंग्रेजी अखबार द टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक ये शादी गुरुवार को हुई है। ये शख्स शादी के लिए हैदराबाद से डेढ़ सौ किलोमीटर दूर हामिस्काडा पहुंचे थे। राज्य के सीएम के चंद्रशेखर राव ने लोगों से अपील की है कि वह शादी में सिर्फ 200 मेहमानों को बुलाए। लेकिन इसके बावजूद इस शादी में एक हज़ार से ज्यादा लोग पहुंचे। कहा जा रहा है कि दूल्हे के रिश्तेदार एक बड़े मंत्री हैं।

 अवधारण रद्द किया गया

शादी के बाद एक बड़े रिसेप्शन का भी प्लान था। लेकिन सीएम कार्यालय को जैसे ही मामले की जानकारी मिली, उन्होंने तुरंत रद्द करने के लिए कहा। प्रशासन अब ये पता करने की कोशिश में है कि इस शादी में कौन-कौन लोग पहुंचे थे। सभी मेहमानों पर नजर रखी जा रही है। पुलिस के मुताबिक ये शख्स 12 मार्च को फ्रांस से लौटा था।

लगातार बढ़ रही संख्या है

भारत में अब तक 236 मामले सामने आ चुके हैं। कल एक दिन में रिकॉर्ड 63 मामले सामने आए। देश में कोरोना वायरस से संभावितों में 32 विदेशी हैं, जिनमें 17 इतालवी, तीन फिलीपीन के, दो ब्रिटेन और एक-एक कनाडा, इंडोनेशिया और सिंगापुर का निवासी है। अब तक दिल्ली, कर्नाटक, पंजाब और महाराष्ट्र में हुई चार मौतों में भी शामिल है। कोरोनावायरस: निगरानी में फ्रांस से लौटा शख्स, हजारों मेहमानों को बुलायाकर कर ली शादी लगातार बढ़ रही संख्या है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here