Home Gadget Motorola Phone Stylus With Pen Leak, Moto G Stylus Could Be

Motorola Phone Stylus With Pen Leak, Moto G Stylus Could Be

54
0
SHARE

Motorola Phone

मोटोरोला को लगता है कि समर्पित स्टाइलस पेन के साथ पाइपलाइन में एक नया स्मार्टफोन है। नए मॉडल को ऑनलाइन लीक कर दिया गया है और इसे मोटो जी स्टाइलस कहा जा सकता है, अगर हम कनाडा सरकार की साइट पर लिस्टिंग को मानते हैं। मोटोरोला ने पिछले साल फरवरी में अपने मोटो जी 7 स्मार्टफोन का अनावरण किया था। इससे पता चलता है कि हम आने वाले हफ्तों में कभी-कभी नए मोटोरोला फोन को स्टाइलस पेन के साथ देख सकते हैं। नए स्मार्टफोन के अलावा, लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी वर्तमान में मोटोरोला फ्लैग + नामक अपने प्रमुख मॉडल पर काम करने की अफवाहों में है।

Motorola Phone

Motorola Phone

प्रतिष्ठित टिपस्टर इवान ब्लास, जो ट्विटर पर अपने मंच नाम @evleaks द्वारा जाता है, ने एक रेंडर लीक किया है जिसमें मोटोरोला फोन को स्टाइलस के साथ बंडल दिखाया गया है। टिपस्टर मॉडल के बारे में कोई विवरण नहीं देता है। हालाँकि, रेंडर इसके होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन और कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन को दर्शाता है। लेखनी में दबाव-संवेदी टिप नहीं है – जो सैमसंग के गैलेक्सी नोट श्रृंखला के साथ उपलब्ध एस पेन पर मौजूद है। यह संकेत देता है कि नया फोन लाइन में टॉप-एंड विकल्प नहीं होगा

कनाडा सरकार की रेडियो उपकरण सूची (आरईएल) पर उपलब्ध विवरण के अनुसार, मोटोरोला के पास मॉडल संख्या XT2043-4 के साथ कार्यों में Moto G Stylus है। यह स्टाइलस पेन वाला नया मोटोरोला फोन हो सकता है। इसे जनवरी 3 में कनाडाई प्राधिकरण ने मंजूरी दी और उसी मॉडल नंबर के साथ अमेरिकी संघीय संचार आयोग (FCC) पर भी दिखाई दिया। हालाँकि, मोटोरोला ने अभी तक किसी भी विशेष की घोषणा नहीं की है।

Realme C3s यूएस FCC, टिपिंग रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर

स्टाइलस-ले जाने वाले फोन के साथ, Blass ने हाल ही में Motorola Edge + के विकास का संकेत दिया। उन्होंने स्मार्टफोन का नाम ट्वीट किया और उल्लेख किया कि यह एक छेद-पंच डिस्प्ले वाला वेरिज़ोन-लॉक फोन होगा।

अगर हम अफवाहों पर नजर डालें तो मोटोरोला एज + कंपनी का फ्लैगशिप फोन हो सकता है। इसके अलावा, अपने ताज़ा ट्वीट में Blass ने उल्लेख किया कि स्टाइलस के साथ मोटोरोला फोन को दिखाने वाला रिसाव Motorola Edge + से जुड़ा नहीं होना चाहिए।

हम आने वाले दिनों में स्टाइलस पेन के साथ मोटोरोला एज + और कंपनी के नए फोन के बारे में विवरण प्रकट करने के लिए कुछ अन्य स्रोतों से सुरक्षित रूप से उम्मीद कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here