Home Gadget वनप्लस 65W फास्ट चार्जर टीयूवी रीनलैंड सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया

वनप्लस 65W फास्ट चार्जर टीयूवी रीनलैंड सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया

58
0
SHARE

वनप्लस 65W फास्ट चार्जर टीयूवी रीनलैंड सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया, जो कि अगले फ्लैगशिप के साथ लॉन्च हो सकता है

वनप्लस 65W

वनप्लस को इस साल फ्लैगशिप के एक सेट को लॉन्च करने के लिए किया गया है, लेकिन यह अभी भी अपने दूसरे सेट को छोड़ देता है, जो चौथी तिमाही के कुछ समय के कारण है। हम निश्चित रूप से वनप्लस 8 श्रृंखला के ‘टी’ रिफ्रेश के बारे में बात कर रहे हैं, जो एक वार्षिक कार्यक्रम बन गया है। एक चार्जिंग एडाप्टर के लिए एक नया लीक इंगित करता है कि वनप्लस के लिए बस प्रमाणन साइट, टीयूवी रीनलैंड की सुरक्षा जांच से गुजरता है। अडैप्टर के अगले फ्लैगशिप 8 श्रृंखला पर 30W की तुलना में अधिक तेज चार्जिंग का समर्थन कर सकता है।

वनप्लस 65W फास्ट चार्जर

हमारे पास अभी कथित TUV रीनलैंड लिस्टिंग की क्रॉप्ड इमेज है, जैसा कि MySmartprice द्वारा रिपोर्ट किया गया है, जो मॉडल नंबर VCA7JAH, WC1007A1JH, और S065AG के साथ “पावर सप्लाई यूनिट” के रूप में उत्पाद दिखाता है। ट्रेडमार्क स्वामी OnePlus प्रतीत होता है, लेकिन यहां सबसे दिलचस्प बिट बिजली की रेटिंग हैं। लिस्टिंग में कहा गया है कि पावर एडॉप्टर या तो 10W (5V, 2A) या 65W (10V, 6.5A) आउटपुट पर कार्य कर सकता है।

OnePlus

इस बात की बहुत अच्छी संभावना है कि वनप्लस ओप्पो से 65W फास्ट चार्जिंग तकनीक उधार ले रहा होगा, आखिरकार, दोनों कंपनी BBK इलेक्ट्रॉनिक्स के एक ही मूल ब्रांड से संबंधित हैं और यह पहली बार नहीं है जब हमने कंपनियों को भागों को साझा करते हुए देखा है। उदाहरण के लिए, जब हमने हाल ही में Realme X2 की समीक्षा की, तो फोन को 30W चार्जर के साथ भेज दिया जिसे इसे VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 कहा गया। अनिवार्य रूप से, हमने इसे वनप्लस 7 टी (रिव्यू) या 7 टी प्रो (रिव्यू) से रीब्रांडेड वॉर चार्ज 30 टी चार्जर पाया।

OnePlus

ओप्पो की माने तो रेनो ऐस और ऐस 2 स्मार्टफोन को 65W फ़ास्ट चार्जिंग क्षमताओं के साथ चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है, यह एक ही चार्जर हो सकता है लेकिन संभवतः OnePlus स्मार्टफ़ोन के लिए थोड़े अलग नाम से लॉन्च किया जाएगा। किसी भी तरह से, फास्ट चार्जिंग का हमेशा स्वागत है और अगर वनप्लस इसे OnePlus 8T और OnePlus 8T Pro स्मार्टफोन के लिए ला सकता है, तो यह बहुत अच्छा होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here