Home Gadget OnePlus 6T , वनप्लस 6 स्टार्ट रिसीविंग ऑक्सिजनओएस 10.3.1 विद बग फिक्स

OnePlus 6T , वनप्लस 6 स्टार्ट रिसीविंग ऑक्सिजनओएस 10.3.1 विद बग फिक्स

21
0
SHARE

वनप्लस 6T, वनप्लस 6 स्टार्ट रिसीविंग ऑक्सिजनओएस 10.3.1 विद बग फिक्स, दिसंबर सिक्योरिटी पैच

OnePlus 6T
OnePlus 6T

OnePlus 6T

OnePlus 6T और OnePlus 6 को Android 10. पर आधारित OxygenOS 10.3.1 अपडेट मिलना शुरू हो गया है। नवीनतम सॉफ़्टवेयर अपडेट बग फिक्स की एक सूची लाता है जो OnePlus 6T और OnePlus 6 के लिए मूल Android 10 रिलीज़ के माध्यम से पेश किए गए थे। इसके अलावा, OnePlus ने उल्लेख किया है कि अपडेट में दिसंबर 2019 एंड्रॉइड सुरक्षा पैच शामिल है। इसका मतलब है कि OnePlus 6T और OnePlus 6 यूजर्स को नए OxygenOS वर्जन के जरिए सिक्योरिटी एन्हांसमेंट मिलेगा। अपडेट दोनों दिनांकित वनप्लस फोन पर वाई-फाई कनेक्टिविटी को स्थिर करता है।

OnePlus

OnePlus टीम द्वारा अपने आधिकारिक मंच के माध्यम से प्रदान किए गए चैंज के अनुसार, OnePlus 6T और OnePlus 6 के लिए OxygenOS 10.3.1 अपडेट एक समस्या को हल करता है जो फिंगरप्रिंट का उपयोग करके डिवाइस को अनलॉक करने के बाद एक काली स्क्रीन उपस्थिति पैदा कर रहा था। अपडेट बूट स्क्रीन पर दिखाई देने वाले एनीमेशन लोगो से संबंधित समस्या को भी हल करता है और चार्ज करते समय होने वाले हार्डवेयर की हीटिंग समस्या को ठीक करता है।

OnePlus 6

OnePlus 6T और OnePlus 6 के लिए OxygenOS 10.3.1 अपडेट भी 5GHz हॉटस्पॉट के साथ यादृच्छिक डिस्कनेक्शन समस्या को ठीक करता है और प्रो कैमरा मोड में छवि पूर्वावलोकन समय का अनुकूलन करता है। इसके अलावा, यह कैमरा क्रैश मुद्दे को संबोधित करता है और गैलरी में वीडियो और छवियों की दृश्यता से संबंधित समस्या को ठीक करता है। वनप्लस ने चैंज में भी प्रकाश डाला है कि अपडेट सिस्टम स्थिरता में सुधार करता है और वनप्लस 6 टी और वनप्लस 6 दोनों पर सामान्य बग को ठीक करता है।

“इस ओटीए में एक मंचन रोलआउट होगा। वनप्लस टीम ने एक फोरम पोस्ट में कहा है कि ओटीए आज सीमित संख्या में उपयोगकर्ताओं द्वारा प्राप्त किया जाएगा और यह सुनिश्चित करने के बाद कि कुछ महत्वपूर्ण बग नहीं हैं, कुछ दिनों में व्यापक रोलआउट होगा।

OnePlus 6T

यदि आप OnePlus 6T या OnePlus 6 उपयोगकर्ता हैं, तो आप सेटिंग मेनू पर जाकर अपने डिवाइस पर नवीनतम OxygenOS अपडेट की जांच कर सकते हैं। याद करने के लिए, OnePlus ने नवंबर में OxygenOS 10.0 जारी किया जो Android 10 को OnePlus 6T और OnePlus 6 में लाया था। स्मार्टफ़ोन को पिछले महीने OxygenOS 10.3.0 अपडेट प्राप्त हुआ था जिसमें notch को छिपाने का विकल्प जोड़ा गया था और इसमें नवंबर का नया सुरक्षा पैच शामिल था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here