Home Gadget ओपो रेनो 3 प्रो ग्लोबल वेरिएंट इन ब्लू लीकेड अहेड ऑफ इंडिया...

ओपो रेनो 3 प्रो ग्लोबल वेरिएंट इन ब्लू लीकेड अहेड ऑफ इंडिया लॉन्च

83
2
SHARE
Oppo Reno 3
                                                          Oppo Reno 3

Oppo Reno 3

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो भारत में रेनो 3 प्रो को लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है। कंपनी ने इन स्मार्टफोन्स को पिछले साल के अंत में चीन में लॉन्च किया था, लेकिन इसके जल्द ही भारतीय बाजारों में पहुंचने की उम्मीद है। अफवाहें इशारा करती हैं कि स्मार्टफोन फरवरी 2020 के तीसरे सप्ताह में लॉन्च होने की उम्मीद है। इस हफ्ते की शुरुआत में लीक हुए इनबाउंड स्मार्टफोन की एक नई तस्वीर चीन में लॉन्च किए गए ओप्पो रेनो 3 प्रो के रंग की तरह दिखाई दे रही है।

Oppo Reno

ताजा लीक शिष्टाचार धारावाहिक के ईशान अग्रवाल का था, जिन्होंने आगामी स्मार्टफोन की छवि को ट्वीट किया था। लीक ने यह भी दावा किया है कि ओप्पो रेनो 3 प्रो का वैश्विक संस्करण पाने वाला भारत पहला देश होगा। लीक हुए शॉट से हम देख सकते हैं कि डिवाइस ग्रैडिएंट फिनिश के साथ ग्लास बैक स्पोर्ट करेगा। फोन के किनारे घुमावदार हैं जो हाथ में पकड़ना आसान बनाते हैं। छवि के आधार पर, ऐसा लगता है कि स्मार्टफोन के शीर्ष पर कैमरा मॉड्यूल है, लेकिन विवरण अज्ञात हैं।

Oppo

Oppo Reno 3 Pro के पिछले लीक में एक डुअल होल-पंच डिस्प्ले का पता चला है जिसमें डुअल सेल्फी कैमरे हैं। इसी लीक ने 44-मेगापिक्सल के सेल्फी शूटर की ओर भी इशारा किया। दूसरा प्राथमिक शूटर की सहायता के लिए एक गहराई सेंसर हो सकता है। ओप्पो ने चीन में Oppo Reno 3 Pro को एक ही छेद-छिद्र के साथ प्रकट किया था। फिलहाल ओप्पो रेनो 3 प्रो के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

हालाँकि, हम जानते हैं कि चीन में लॉन्च किए गए ओप्पो रेनो 3 प्रो को स्नैपड्रैगन 765G SoC द्वारा संचालित किया गया था। इस महीने के अंत में होने वाले लॉन्च के साथ, हमें यह पता लगाने के लिए वास्तव में लंबे समय तक इंतजार नहीं करना होगा।

2 COMMENTS

  1. […] किशनगंज : कोरोना वायरस पूर्णिया तक पहुंच चुका है डॉक्टर विनोद कुमार के पास कोरोंना वायरस वाला मरीज पहुंचा था और उस मरीज का इलाज नहीं हुआ जिस के कारण उस मरीज को भागलपुर रेफर कर दिया गया है और में पूर्णिया निवासियों से यह बात बोला गया  कि आप लोग मिट,मछली, मटन इत्यदी ये सब नहीं खाएं लगभग 3 महीनो तक Note= हमेशा मास्क लगाके चले  इसे आप कोरोना वायरस के शिकार से बच सकते हैं […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here