Home Mobile Phone Oppo Reno 4 Pro Indian Variant to Sport Faster Refresh Rate, Tipster...

Oppo Reno 4 Pro Indian Variant to Sport Faster Refresh Rate, Tipster Claims

37
0
SHARE

oppo ने पिछले महीने tg reno4 और reno 4 pro को चीन में लॉन्च किया, जो 5G कनेक्टिविटी के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G SoC द्वारा संचालित है। ये नए स्मार्टफोन VOOC 2.0 के लिए 65W फास्ट चार्जिंग विटग सपोर्ट भी देते हैं। जबकि ये फोन केवल चीन में वापस लॉन्च किए गए थे, ऐसा लगता है कि oppo वैश्विक बाजारों में रेनो 4 प्रो को रोल आउट करने के लिए तैयार है। हालाँकि, oppo reno 4 pro के ग्लोबल वेरिएंट के बारे में कहा जाता है कि यह चीन में लॉन्च किए गए डिवाइस से अलग होगा।

रेनो 4 प्रो के ग्लोबल वेरिएंट को लॉन्च करने की ओप्पो की खबर को लिनुस टेक टिप्स यूट्यूब चैनल के लाइनस सेबेस्टियन ने छेड़ दिया था। लाइनस ने घुमावदार डिसप्लाऊ दिखाते हुए फोन की एक आंशिक तस्वीर पोस्ट की। टिपस्टर मुकुल शर्मा (@stufflistings) ने एक समान दिखने वाले डिवाइस की एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें दावा किया गया कि रेनो 4 प्रो प्रीमियम स्मार्टफोन है जो oppo भारत में ला रहा है, जबकि दो डिवाइस समान दिखते हैं, मुकुल शर्मा ने संकेत दिया कि oppo के भारतीय वेरिएंट रेपो 4 प्रो वैश्विक संस्करण से अलग होगा। शर्मा ने उल्लेख किया कि जबकि दोनों डिवाइस में घुमावदार 3 डी डिस्प्ले होगा, भारतीय संस्करण के लिए आकार और ताज़ा दर अलग-अलग होगी।

ओप्पो रेनो 4 प्रो

चीन में लॉन्च किए गए ओप्पो रेनो 4 प्रो में 90Hz रिफ्रेश रेट है। लिनस सेबेस्टियन द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर डिवाइस के शीर्ष बाएं कोने पर छेद-पंच कैमरा भी दिखाती है।

भारत-आधारित ओप्पो रेनो 4 प्रो के अन्य विनिर्देश फिलहाल अज्ञात हैं। ओप्पो ने कुछ स्थानीय कस्टमाइज़ेशन के साथ ओप्पो रेनो 4 सीरीज़ को भारत में लाने की अपनी योजनाओं की घोषणा की थी। कंपनी ने इस बात का उल्लेख नहीं किया है कि वह अपनी भारत-आधारित इकाइयों के लिए क्या बदलाव लाएगी और न ही लॉन्च के लिए कोई समयरेखा बताई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here