Home Mobile Phone REALME 2 PRO GARS DARK MODE SHORTCUT और जनुअरी 2020 सिक्योरिटी पाच...

REALME 2 PRO GARS DARK MODE SHORTCUT और जनुअरी 2020 सिक्योरिटी पाच में अधिक

69
0
SHARE

Realme 2 Pro उपयोगकर्ताओं के पास खुशी के लिए कूदने का एक नया कारण है क्योंकि उनका स्मार्टफोन एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट प्राप्त करने के लिए तैयार है। ओवर-द-एयर अपडेट, जिसे पृष्ठभूमि में स्वचालित रूप से डाउनलोड किया जाना चाहिए, नवीनतम एंड्रॉइड सुरक्षा पैच को जनवरी 2020 तक ले जाता है। यह हैंडसेट के उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस में कुछ सुधार भी लाता है।

यदि आप Realme 2 Pro उपयोगकर्ता हैं, तो आपको अगले कुछ दिनों में अपडेट अधिसूचना को देखना चाहिए। यदि आप अभी भी इसे नहीं देख पा रहे हैं, तो आप हमेशा सेटिंग> सिस्टम और अपडेट> सॉफ़्टवेयर अपडेट और इंटरनेट से कनेक्ट होने पर ‘अपडेट के लिए जाँच करें’ पर टैप कर सकते हैं।

कोडनाम en RMX1801EX_11_C.26 ’, नया ColorOS 6.0 सॉफ्टवेयर अपडेट का वजन 2.71GB है। इसमें Android 9 Pie से Android 10 तक Android संस्करण अपग्रेड नहीं है, लेकिन यह कुछ ध्यान देने योग्य सॉफ़्टवेयर सुधार पेश करता है। उदाहरण के लिए, अब आप अधिसूचना पैनल में शॉर्टकट आइकन से अंधेरे मोड को चालू कर सकते हैं।

आप ऐप लॉन्चर पर वापस जाने के लिए रीसेंट स्क्रीन में एक खाली क्षेत्र भी टैप कर सकते हैं। क्या अधिक है, Realme ने कॉल पर एक ‘फ्लैश’ फीचर जोड़ा है, जो सेटिंग्स में सक्षम होने पर, हर बार कॉल प्राप्त करने पर हैंडसेट की टॉर्च को फ्लैश करेगा। जब आप सोफे पर कपड़ों के ढेर में अपने बज फोन को खोजने की कोशिश कर रहे हों तो यह उपयोगी साबित होना चाहिए।

Realme 2 प्रो एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है जो वर्तमान में भारतीय बाजार में 8,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर बिक्री कर रहा है। हैंडसेट को 2019 के मध्य में एंड्रॉइड 9 पाई में अपग्रेड प्राप्त हुआ था लेकिन अभी तक एंड्रॉइड 10 में अपग्रेड प्राप्त नहीं हुआ है।

एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 एआईई चिप द्वारा संचालित, रियलमी 2 प्रो निम्नलिखित रैम + स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है: 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज, 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज, और 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज। यह तीन अलग-अलग रंग विकल्पों में भी आता है, अर्थात् आइस लेक, ब्लू ओशन और काला सागर।

Realme 2 Pro में 6.3 इंच का फुल HD + डिस्प्ले है जिसमें frame ओसड्रॉप फ्रेम ’दिया गया है, जिसका मतलब है कि स्क्रीन के शीर्ष पर एक छोटा गोलाकार निशान है जिसमें सिंगल 16MP का सेल्फी कैमरा f / 2.0 अपर्चर के साथ है।

पीछे की तरफ, सोनी IMX398 16MP का प्राइमरी सेंसर f / 1.7 अपर्चर के साथ और 2MP डेप्थ सेंसर f / 2.4 अपर्चर के साथ गोलाकार फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ है। पैकेज को पावर देना 10W चार्ज के साथ 3500mAh की इंटरनल बैटरी है। यदि आप चाहें, तो आप यहां Realme 2 प्रो की हमारी समीक्षा पढ़ सकते हैं।

Realme 5 BUY click hair

OPPO Realme 5 Pro click hair

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here