Home mobile phone Android 10 अपडेट Realme 5 Pro भारत में Realme UI के प्राप्त...

Android 10 अपडेट Realme 5 Pro भारत में Realme UI के प्राप्त कर रहा है

177
0
SHARE

Realme 5 Pro 10 अपडेट

Realme X और Realme 5 Pro को भारत में Realme UI के साथ Android 10 मिलना शुरू हो गया है। देश में नया अपडेट जारी किया गया है ताकि आम लोगों तक पहुंचने से पहले इसकी स्थिरता सुनिश्चित की जा सके। इसका मतलब है कि एंड्रॉइड 10 अपडेट शुरू में सीमित संख्या में Realme X और Realme 5 प्रो उपयोगकर्ताओं को आगे बढ़ा रहा है, हालांकि कुछ दिनों में व्यापक रोलआउट होगा। पिछले महीने, Realme ने भारत में Realme XT के लिए Android 10-आधारित Realme UI लाया। मालिकाना इंटरफ़ेस में मौजूदा ColorOS कस्टम ROM पर परिवर्तनों की एक सूची शामिल है।

Realme 5 Pro

Realme टीम द्वारा अपने आधिकारिक सामुदायिक मंचों पर पोस्ट किए गए चेंजलॉग बताते हैं कि Realme X के लिए एंड्रॉइड 10 अपडेट सॉफ़्टवेयर संस्करण RMX1901EX_11_C.01 लाता है, जबकि Realme 5 प्रो को सॉफ्टवेयर संस्करण RMX1971EX -11_C.01 मिलता है। अपडेट Realme UI के साथ आता है जो कई इंटरफ़ेस-स्तरीय परिवर्तन और नेविगेशन इशारे लाता है।

Realme 5 Pro 10 अपडेट

Realme ने एंड्रॉइड 10 अपडेट के माध्यम से एक स्मार्ट साइडबार प्रदान किया है जो फ़ाइल कंसोल को एक फ़ाइल प्रबंधक के साथ बदल देता है। स्प्लिट-स्क्रीन मोड में इसे खोलने के लिए उपयोगकर्ता स्मार्ट साइडबार से किसी एप्लिकेशन को भी खींच सकते हैं। साथ ही, फुलस्क्रीन ऐप विकल्पों पर असिस्टिव बॉल ओपेसिटी और हाईड असिस्टिव बॉल हैं।

प्रमुख स्मार्ट साइडबार-संबंधित सुविधाओं के अलावा, अपडेट एक अनुकूलित 3-फिंगर स्क्रीन जेस्चर, फोकस मोड, त्वरित सेटिंग्स उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस, और एक्सेसबैक के लिए TalkBack फ़्लोटिंग संकेत लाता है। नए लाइव वॉलपेपर और कलात्मक वॉलपेपर हैं। इसके अतिरिक्त, अद्यतन गेम स्पेस, कैमरा UI, एल्बम UI, संपर्क UI, और एल्बम अनुशंसाओं के अनुकूलन को 80 से अधिक विभिन्न दृश्यों को पहचानने के लिए लाता है।

लेटेस्ट अपडेट में स्क्रीन लाइट इफेक्ट और डुअल मोड म्यूज़िक शेयर भी है। एक अपडेटेड Realme Share फ़ीचर भी है जो Oppo, Vivo और Xiaomi डिवाइस के बीच फ़ाइलों को साझा करने का समर्थन करता है।विशेष रूप से, जबकि Realme X और Realme 5 Pro दोनों के सॉफ्टवेयर संस्करण भिन्न हैं, चैंज में वर्णित परिवर्तन समान हैं। अपडेट शुरू में एक मंचन रोलआउट के रूप में उपलब्ध है और चुनिंदा उपयोगकर्ताओं तक सीमित है।

“अपडेट को आज उपयोगकर्ताओं की एक सीमित संख्या में बेतरतीब ढंग से धकेला जाएगा और यह सुनिश्चित करने के बाद कि कुछ महत्वपूर्ण बग नहीं हैं, कुछ दिनों में व्यापक रोलआउट होगा। यदि कोई महत्वपूर्ण कीड़े नहीं पाए जाते हैं, तो आगामी दिनों में पूर्ण रोलआउट पूरा हो जाएगा, ”कंपनी ने अपने फ़ोरम पोस्ट में उल्लेख किया है। उस ने कहा, आप सेटिंग मेनू पर जाकर अपने Realme X या Realme 5 Pro पर नवीनतम अपडेट की उपलब्धता की जांच कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here