Home Gadget Realme 5 review: Useful budget offering with 4 & 128 MP camer

Realme 5 review: Useful budget offering with 4 & 128 MP camer

88
0
SHARE

ओप्पो के उप-ब्रांड ने अपनी सीमा को फिर से बदल दिया है और प्रतियोगिता को अपने पैर की उंगलियों पर रखता है

ओप्पो के सब-ब्रांड का Realme 5 5 प्रो का छोटा भाई है। यह एक रणनीति है जो कई स्मार्टफोन निर्माता अभी के लिए जा रहे हैं। फोन का ब्रांड मूल्य लगभग बराबर है, लेकिन उन लोगों के लिए भी एक सस्ता संस्करण उपलब्ध है जो कुछ पानी वाले चश्मे के साथ कर सकते हैं।Realme 5 Pro और 5 के बीच के स्टार्क अंतर प्रोसेसर, कैमरा लेंस, रैम और रॉम वेरिएंट में उपयोग किए जाते हैं। बेशक, प्रोसेसर और रैम प्रदर्शन को प्रभावित करेंगे लेकिन हमने पाया कि यह उस हद तक नहीं था। Realme 5 Pro एकमात्र चिह्नित अंतर यह था कि 5 प्रो गेमिंग के मुकाबले 5 के मुकाबले बेहतर था, और यह समझने योग्य था। इसके अलावा, 5 प्रो के पास उस भव्य हरे रंग की पीठ में नहीं आता है।

उज्ज्वल के रूप में हो सकता है

Realme 5 Pro 5 की समीक्षा इकाई एक क्रिस्टल ब्लू रंग था जिसमें ग्रेडिएंट और पैटर्न थे, लेकिन यह इतना उज्ज्वल था, यह मंगा कॉमिक में जगह से बाहर नहीं दिखता था। वस्तुतः पीछे चमक रहा था और यह औपचारिक या शांत कुछ भी नहीं था। मुझे लगता है कि यह रंग कॉलेज की भीड़ को सबसे अच्छा काम करता है। फोन भी काफी भारी है।

Realme 5 Pro 5 में 5 प्रो का VOOC फास्ट चार्जिंग नहीं मिलता है, बल्कि बॉक्स में 10 W चार्जर के साथ जहाज होता है। यह USB टाइप 2 से जुड़ता है और Realme के उत्पाद अधिकारियों ने मुझे बताया कि यह इसकी बजट कीमत के कारण था। लेकिन इसमें बड़ी 5,000 mAh की बैटरी है जो नियमित उपयोग के साथ आसानी से एक दिन तक चलती है। यह फोन के भारी फील के लिए भी जिम्मेदार हो सकता है।फोन स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ आता है, जो वास्तव में that 10,000 से नीचे शुरू होने वाले डिवाइस के लिए काफी अच्छा है। इसकी तुलना में, Realme 5 प्रो स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर के साथ आता है।

जबकि 5 प्रो को रियर कैमरा सेट-अप के लिए 48 एमपी प्राथमिक लेंस मिला, Realme 5 f / 1.8 एपर्चर के साथ 12 एमपी प्राथमिक सेंसर के साथ आता है। यह क्वाड कैमरा सेट-अप को the 10,000 की तुलना में सस्ता फोन पर भी लाता है। अन्य तीन प्राथमिक कैमरे 2 एमपी डेप्थ सेंसर, 8 एमपी अल्ट्रा वाइड लेंस और 2 एमपी मैक्रो लेंस हैं।रियलमी 5 प्रो के शूटर को मिल रहे फीचर्स में कैमरा काफी हद तक समान है। सबसे बड़ा अंतर छवि गुणवत्ता में है और Realme 5 प्रो के शूटर पर एक बड़े सेंसर के लिए धन्यवाद। 5 प्रो पर 48 एमपी ऑफ के साथ दिन के उजाले के तहत, चित्र तुलनीय थे। अपने मूल्य बिंदु पर, कैमरों ने ठीक किया – इसके बारे में शिकायत करने के लिए कुछ भी नहीं लेकिन कुछ भी नहीं। फिर, इस मूल्य पर एक मैक्रो शॉट प्राप्त करना कुछ है। फ्रंट कैमरा 13 एमपी का शूटर है और अपना काम करता है।Realme 5 एक सक्षम पेशकश है और इसके वैरिएंट के साथ, लोगों को कुछ खर्च किए बिना बहुत सी सुविधाएँ प्राप्त करने की इच्छा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here