Home Gadget Realme 5 को 10,000 रुपये से नीचे रखा जा सकता है, इसकी...

Realme 5 को 10,000 रुपये से नीचे रखा जा सकता है, इसकी पुष्टि सीईओ करते हैं

82
0
SHARE

यह घोषणा करने के कुछ ही दिनों बाद कि Realme 5-सीरीज़ के स्मार्टफ़ोन 20 अगस्त को भारत में लॉन्च किए जाएंगे, Realme CEO, Madhav Sheth (@ MadhavSheth1) ने खुलासा किया है कि Realme 5 की कीमत Rs। से शुरू होगी। 10,000। पहले अफवाहों ने सुझाव दिया था कि डिवाइस की कीमत रुपये से शुरू हो सकती है। 9,999 है, जबकि इसके अधिक शक्तिशाली भाई-बहन, Realme 5 प्रो, की कीमत लगभग Rs। से शुरू हो सकती है। 15,000 का निशान।

जबकि Realme ने आगामी उपकरणों की कुछ महत्वपूर्ण विशेषताओं की आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है, उनके अधिकांश तकनीकी चश्मा अभी के लिए लपेटे हुए हैं। दोनों उपकरणों को पीछे की तरफ क्वाड-कैम सेटअप के साथ शिप करने की पुष्टि की गई है, कंपनी के हर सेगमेंट में फोटोग्राफी-केंद्रित क्वाड-कैम स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना के तहत। हालांकि, जबकि प्रो मॉडल 48MP प्राथमिक सेंसर को स्पोर्ट करेगा, मानक मॉडल को इसके प्राथमिक इमेजिंग विकल्प के रूप में 12MP चिप के साथ शिप करने की अफवाह है।

हाल ही में एक गीकबेंच लिस्टिंग ने प्रोसेसर, रैम और ऑपरेटिंग सिस्टम सहित Realme 5 के कुछ प्रमुख तकनीकी चश्मे का खुलासा किया है। लिस्टिंग के अनुसार, डिवाइस स्नैपड्रैगन 665 SoC, 4GB रैम और एंड्रॉइड 9 पाई के आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ जहाज कर सकता है, हालांकि Realme द्वारा आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

हाल ही में लीक और अफवाहों ने संभवतः Realme 5 Pro के बारे में कुछ प्रमुख विवरणों का खुलासा किया है, जिसमें 48MP सेंसर की पहचान भी शामिल है। इस सप्ताह के शुरू में टिपस्टर सुधांशु अंबोरे (@ सुधांशु 1414) के एक ट्वीट के अनुसार, प्राथमिक सेंसर सोनी का IMX586 होगा, जबकि अन्य प्रमुख हार्डवेयर घटकों में स्नैपड्रैगन 712 SoC, एक नोकदार AMOLED डिस्प्ले और एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here