Home mobile phone Realme 6 Pro उर्फ RMX2061 सिंगापुर में IMDA प्रमाणन प्राप्त करता है

Realme 6 Pro उर्फ RMX2061 सिंगापुर में IMDA प्रमाणन प्राप्त करता है

79
4
SHARE

Realme 5

Realme 5 श्रृंखला के फोन अभी भी बाजार में काफी ताजा हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि Realme ने पहले ही अपने उत्तराधिकारी पर काम करना शुरू कर दिया है, जिसे अस्थायी रूप से Realme 6 श्रृंखला कहा जाता है। कंपनी के मौजूदा पोर्टफोलियो के अनुसार, Realme 6 श्रृंखला में Realme 6, Realme 6 Pro और Realme 6i शामिल होंगे। उनमें से एक – Realme 6 प्रो – अब सिंगापुर के IMDA द्वारा प्रमाणित किया गया है। जबकि प्रमाणन प्राधिकरण का डेटाबेस हार्डवेयर विनिर्देशों के बारे में कुछ भी प्रकट नहीं करता है, यह पुष्टि करता है कि Realme 6 प्रो पाइपलाइन में है।

Realme 6 Pro
                                                             Realme

Realme 6

आगामी Realme फोन की IMDA लिस्टिंग, जिसे पहली बार टिपस्टर मुकुल शर्मा द्वारा देखा गया था, इसमें स्पष्ट रूप से Realme 6 नाम का उल्लेख है और यह मॉडल नंबर RMX2061 का भी खुलासा करता है। दिलचस्प बात यह है कि इस मॉडल नंबर को कथित तौर पर Realme 6 के साथ मॉडल नंबर RMX2040 के साथ भारत में BIS डेटाबेस पर भी देखा गया है।

Realme Pro

फिर से, कथित बीआईएस लिस्टिंग में Realme 6 या Realme 6 Pro के विनिर्देशों के बारे में कुछ भी उल्लेख नहीं किया गया है, लेकिन यदि वास्तविक है, तो यह बहुतायत से स्पष्ट करता है कि Realme 6 Pro भारत के रास्ते में है। पिछली रिपोर्ट के अनुसार, RMX2061 फोन जाहिरा तौर पर एक Realme फोन का भारत संस्करण है जो हाल ही में US FCC डेटाबेस पर मॉडल नंबर RMX2063 को ले जाने और 4,300mAh की बैटरी पैक करने के लिए देखा गया था।

Realme

अब तक, ऐसा कोई शब्द नहीं है जब Realme भारत या किसी अन्य बाजार में लॉन्च होगा। और दुर्भाग्य से, अभी तक कोई विश्वसनीय लीक नहीं हुआ है जो इसके विनिर्देशों पर कुछ प्रकाश डाल सके। हालाँकि, इसके पूर्ववर्ती के हार्डवेयर को देखते हुए, यह मानना ​​सुरक्षित है कि Realme 6 Pro क्वाड रियर कैमरा और स्नैपड्रैगन 7xx श्रृंखला प्रोसेसर या इसके मीडियाटेक समकक्ष पैक करेगा। इसके अलावा, Realme 6 की कथित लाइव छवियों में एक छेद-पंच डिस्प्ले का पता चला है, जिसका अर्थ है कि यह डिज़ाइन विकल्प Realme 6 Pro के साथ-साथ नीचे भी चल सकता है।

4 COMMENTS

  1. […] जोगबनी ( अररिया ) । मंगलवार की देर शाम जोगबनी पुलिस ने गश्ती के दौरान सीमा सुरक्षा सड़क पर 90 बोतल नेपाली शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार पुलकित मंडल जोगबनी शहर के दक्षिण महेश्वरी मोहल्ला स्थित वार्ड 18 निवासी है । पुलिस ने यह कार्रवाई दारोगा जिवेश ठाकुर की अगुवाई में की । पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार पुलकित शराब लेकरनेपाल की ओर से भारतीय क्षेत्र में आ रहा था कि जांच के दौरान उनके पास से तीन कार्टून में 90 बोतल नेपाली शराब बरामद हुआ । गिरफ्तार शराब कारोबारी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया । […]

  2. […] जमशेदपुर: सरायकेला खरसां जिले के सरायकेला जेल में विचाराधीन कैदी मो उस्मान की मौत के मामले में परिजनों ने सरायकेला जेल के आरक्षी अधीक्षक, जेलर और जेल के डॉ। आरोप लगाते हुए फारमिकी दर्ज कराने की बात कही। वहीं इस मामले में प्रसाशन ने शव का पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल टीम का गठन किया। […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here