Home Gadget Realme C3 को चलाने के लिए Realme UI आउट-ऑफ-द-बॉक्स, मीडियाटेक

Realme C3 को चलाने के लिए Realme UI आउट-ऑफ-द-बॉक्स, मीडियाटेक

68
3
SHARE
Realme C3
Realme C3

Realme C3 ओपो स्पिन-ऑफ से नवीनतम एंट्री-लेवल एंड्रॉइड फोन के रूप में 6 फरवरी को आधिकारिक होने वाला है। अपने लॉन्च के बाद के दिनों में, Realme कुछ विशिष्ट प्रचार करने के लिए अपने विनिर्देशों को छेड़ रहा है। कंपनी ने अब खुलासा किया है कि Realme C3 अपने पोर्टफोलियो में पहला फोन होगा, जो RealOS UI के साथ प्री-इंस्टॉल्ड होने वाला है, जो ColorOS के थोड़े-थोड़े रीक्रिएटेड वर्जन के साथ है। इसके अतिरिक्त, Realme ने यह भी खुलासा किया है कि इसका आगामी फोन MediaTek Helio G70 SoC द्वारा संचालित किया जाएगा, और इसके डुअल रियर कैमरा सेटअप पर कुछ प्रकाश डाला है।

आधिकारिक रियलमी मोबाइल्स के ट्विटर हैंडल ने हाल ही में साझा किया कि Realme C3, Realme UI को आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाने वाला पहला फोन होगा। उन अनजान लोगों के लिए, Realme UI ColorOS पर एक नया रूप है जो एक क्लीनर, निकट-स्टॉक एंड्रॉइड इंटरफ़ेस और कुछ मामूली सौंदर्यवादी और साथ ही कार्यात्मक ट्विक्स लाता है। Realme C3 पर Realme UI Android 10 पर आधारित होगा।

Realme ने यह भी बताया कि Realme C3 को MediaTek Helio G70 SoC द्वारा संचालित किया जाएगा, जो इस विशेष चिप को नियोजित करने वाले पहले फोनों में से एक है। याद करने के लिए, हेलियो जी 70 को पिछले महीने विस्तृत किया गया था, और मीडियाटेक से नवीनतम गेमिंग-केंद्रित एसओसी है जो मध्य से निम्न-अंत खंड में लक्षित है।

Realme C3 के डुअल रियर कैमरा सेटअप में 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा।

Realme UI

यह एक ऑक्टा-कोर SoC है जो 2GHz पर क्लॉक किए गए दो कॉर्टेक्स-ए 75 कोर के क्लस्टर और 1.7GHz पर टिक करने वाले छह कॉर्टेक्स-ए 55 कोर के क्लस्टर को पैक करता है। Realme C3 के अंदर MediaTek Helio G70 कंपनी की सस्ती सी-सीरीज के लिए एक गंभीर प्रदर्शन उन्नयन है, जबकि इसके पूर्ववर्ती के दिल में MediaTek Helio P22 है। अंत में, कंपनी ने यह भी बताया कि Realme C3 के दोहरे रियर कैमरा सेटअप में 12-मेगापिक्सल का प्राथमिक कैमरा शामिल होगा। पोट्रेट शॉट्स को संभालने के लिए इसमें 2-मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर की मदद ली जाएगी।

हालाँकि, फ्रंट कैमरे के बारे में जानकारी अभी भी लपेटे में है, और इसलिए अतिरिक्त सेंसर विवरण जैसे एपर्चर और पिक्सेल आकार में कुछ का नाम है। Realme C3 के लिए अब तक लिए गए कैमरा फीचर्स में Chroma Boost, स्लो मोशन वीडियो कैप्चर, HDR मोड और पैनोरमा सेल्फी शामिल हैं।

Realme C2

एक अन्य आधिकारिक ट्वीट में कहा गया है कि Realme C2 उत्तराधिकारी 6.5 इंच के डिस्प्ले के साथ वाटरड्रॉप पायदान से सुसज्जित होगा। डिस्प्ले में स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात 89.8 प्रतिशत है और यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास द्वारा संरक्षित है। इसके अलावा, फोन के फ्लिपकार्ट के टीज़र में पहले ही 5,000mAh की बैटरी जैसे विवरण सामने आए हैं जिसमें दावा किया गया है कि यह 20.8 घंटे की यूट्यूब स्ट्रीमिंग और 43.9 घंटे के टॉक टाइम के लिए पर्याप्त जूस की पेशकश करता है। Realme C3 दो वैरिएंट्स में आएगा – 3GB + 32GB और 4GB + 64GB – लेकिन इसकी पूछ कीमत के बारे में अभी तक कोई विश्वसनीय लीक नहीं हुआ है।

3 COMMENTS

  1. […] बीजिंग। चीन से दुनिया भर में फैल रहा कोरोनावायरस (Corona virus) से हाहकार मचा हुआ है। चीन में जहां इससे मरने वालों का आंकड़ा 426 पहुंच गया है तो वहीं 20,000 से ज्यादा लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। चीन में तो अब ऐसे हालात बन गए हैं कि लोग एक दूसरे की जान के दुश्मन बन रहे हैं। एक युवक को आईकार्ड दिखाने के बावजूद भी किसी भी होटल में जगह नहीं मिली। एक युवक को उसके गांव वालों ने बाहर निकाल दिया तो वहीं एक को जानकारी मिली कि उसकी काफी व्यक्तिगत जानकारी ऑनलाइन लीक हो गई हैं। […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here