Home Gadget Realme C3s यूएस FCC, टिपिंग रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर

Realme C3s यूएस FCC, टिपिंग रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर

19
1
SHARE

Realme C3s यूएस FCC, टिपिंग रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर और अन्य विवरण पर देखा गया है

Realme C3
Realme C3

Realme C3s

Realme C3s को हाल ही में थाईलैंड के NBTC पर प्रमाणित किया गया था, और अब एक ही मॉडल नंबर वाला स्मार्टफोन यूएस फेडरल कम्युनिकेशंस कमीशन (FCC) पर अलग-अलग विवरणों को प्रकट करता है। Realme C3s FCC पर स्पॉट किया गया RMX2020 मॉडल नंबर है। इस लिस्टिंग से हैंडसेट के डिज़ाइन, सॉफ्टवेयर और अन्य विवरणों का भी पता चलता है। FCC लिस्टिंग में स्मार्टफोन की एक योजना भी है जो संकेत देता है कि आगामी Realme C3s एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल के साथ पीछे एक फिंगरप्रिंट स्कैनर को स्पोर्ट करेगा।

Realme C3s मल्टी-कैमरा

Realme C3s मल्टी-कैमरा सेटअप में FCC के संकेत पर सामने आए क्योंकि कैमरा मॉड्यूल मल्टीपल सेंसर के लिए काफी बड़ा है। यह संभव है कि Realme C3s एक एलईडी फ्लैश के साथ एक गहराई सेंसर या एक चौड़े-कोण लेंस के साथ आ सकता है। इन विवरणों की पुष्टि नहीं की गई है लेकिन हमें आधिकारिक लॉन्च से पहले पता होना चाहिए।

Realme C2

लिस्टिंग यह भी संकेत देती है कि स्मार्टफोन एक रियर-माउंटेड फ़िंगरप्रिंट स्कैनर को स्पोर्ट करेगा जो एक अच्छा जोड़ है और यह देखते हुए कि Realme C2 फिंगरप्रिंट स्कैनर से चूक गया है। यह Realme C3s एंड्रॉइड 10. के शीर्ष पर आधारित ColorOS 7 को चलाने की उम्मीद है। Realme C3s को वाई-फाई 2.4GHz का समर्थन करने के लिए कहा जाता है, लेकिन लिस्टिंग किसी अन्य विवरण को प्रकट नहीं करती है।

Realme C2s

Realme Realme C2s के उत्तराधिकारी होने के लिए Realme C3s को तैयार कर रहा है जिसे कंपनी ने हाल ही में थाईलैंड में लॉन्च किया था, एक स्मार्टफोन Realme C2 का रीब्रांडेड संस्करण था। इस प्रकार, हम Realme C3s को Realme C3 के रूप में भारत के कुछ बाजारों में लॉन्च करने की उम्मीद कर सकते हैं। कंपनी ने हाल ही में Realme 5i को भारत में लॉन्च किया है जो RMX2030 मॉडल नंबर है। Realme 5i स्पोर्ट्स 20: 9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली स्नैपड्रैगन 665 SoC द्वारा संचालित है और 5,000mAh की बैटरी में पैक किया गया है। Realme C3s के रूप में, हमें अधिक विवरणों के लिए प्रतीक्षा करनी पड़ सकती है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here