Home Gadget Realme X2 Android 10 Update के साथ Realme UI प्राप्त करना शुरू...

Realme X2 Android 10 Update के साथ Realme UI प्राप्त करना शुरू करता है

128
0
SHARE

Realme X2 को Realme UI Android 10 पर आधारित मिलना शुरू हो गया है। नया अपडेट बैचों में चल रहा है और उन उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है जिनके पास Realme X2 यूनिट पर संस्करण A.19 है। अपडेट में एक अनुकूलित स्मार्ट साइडबार शामिल है, और यह 3-फिंगर स्क्रीनशॉट जेस्चर समर्थन जैसी सुविधाएँ भी लाता है। Realme ने लैंडस्केप मोड में जेस्चर के लिए सपोर्ट के साथ नेविगेशन जेस्चर 3.0 भी दिया है। Realme X2 उपयोगकर्ताओं को नवीनतम Realme UI अपडेट के माध्यम से विभिन्न प्रदर्शन संवर्द्धन मिलेंगे।

Realme X2 Android 10

Realme कम्युनिटी साइट पर एक फोरम पोस्ट के माध्यम से घोषित किया गया, Realme X2 के लिए Realme UI अपडेट सॉफ्टवेयर संस्करण RMX1992AEX_11.C.05 लाता है। अद्यतन एक अद्यतन इंटरफ़ेस लाता है जो कंपनी के रियल डिज़ाइन सौंदर्यशास्त्र पर आधारित है। इसके अलावा, यह स्मार्ट साइडबार के साथ आता है और इसमें फुलस्क्रीन ऐप पर असिस्टिव बॉल ओपेसिटी और हाईड असिस्टिव बॉल जैसे फीचर्स शामिल हैं।

Realme X2 Android 10 2020

Realme X2 के लिए Realme UI अपडेट में 3-फिंगर स्क्रीनशॉट जेस्चर समर्थन भी जोड़ा गया है जो उपयोगकर्ताओं को स्क्रीन पर तीन उंगलियों का उपयोग करके स्क्रीन के चयनित भाग के स्क्रीनशॉट को कैप्चर करने देता है। इसके अतिरिक्त, अद्यतन नेविगेशन इशारों 3.0 पैकेज के माध्यम से नए इशारों को लाता है। इसके अलावा अन्य परिवर्धन भी हैं, जैसे कि फ़ोकस मोड, नया चार्जिंग एनीमेशन, स्क्रीन रिकॉर्डिंग के लिए पॉज़ विकल्प, और टॉकबैक फ्लोटिंग संकेत। इसके अलावा, अपडेट में नए लाइव वॉलपेपर, एक डायनामिक वेदर रिंगटोन और एक सिंपल मोड के साथ-साथ कोर एंड्रॉइड 10 फीचर्स शामिल हैं।

Realme X2 Android 10 Update

Realme ने विभिन्न कैमरा-फोकस्ड ऑप्टिमाइज़ेशन भी प्रदान किए हैं। ओप्पो, वीवो और Xiaomi उपयोगकर्ताओं के साथ फ़ाइलों को साझा करने के लिए समर्थन के साथ एक अपडेटेड Realme Share फीचर भी है। अपडेट में विभिन्न बग फिक्स और प्रदर्शन सुधार शामिल हैं।

“इस अद्यतन की स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए, इसमें एक चरणबद्ध रोलआउट होगा। कंपनी ने अपने फ़ोरम पोस्ट में लिखा है कि अपडेट को आज सीमित संख्या में उपयोगकर्ताओं को दिया जाएगा और यह सुनिश्चित करने के बाद कि कुछ महत्वपूर्ण बग नहीं हैं, कुछ दिनों में व्यापक रोलआउट हो जाएगा।

Realme X2 Android 10 Update 2020

आप सेटिंग मेनू पर जाकर अपने Realme X2 पर Realme UI अपडेट की उपलब्धता की जांच कर सकते हैं।

Realme 5 प्रो, Realme 6 Pro, और Realme XT जैसे फोन में मार्च सिक्योरिटी अपडेट लाने के कुछ ही दिन बाद लेटेस्ट अपडेट आता है। Realme X2 Pro के लिए एक Realme UI ओपन बीटा प्रोग्राम को हाल ही में इसके सार्वजनिक रिलीज से पहले नवीनतम अनुभव का परीक्षण करने के लिए बंद कर दिया गया था।

Realme ने जनवरी में Realme X2 पर Realme UI अपडेट को पायलट करने के लिए बीटा परीक्षण एप्लिकेशन लेना शुरू किया। इसके अलावा, रोलआउट समय पर है क्योंकि कंपनी ने दिसंबर में घोषणा के माध्यम से मार्च के लिए अपने आगमन का वादा किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here