Home Mobile Phone Redmi Note 9 Pro 12 मार्च लॉन्च से पहले लाइव तस्वीरें लीक

Redmi Note 9 Pro 12 मार्च लॉन्च से पहले लाइव तस्वीरें लीक

215
0
SHARE

Xiaomi द्वारा Redmi Note 9 सीरीज़ आधिकारिक तौर पर 12 मार्च को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। हालाँकि, इसके आधिकारिक लॉन्च से पहले, YouTuber ने सोमवार को स्मार्टफोन के कथित लाइव शॉट्स का खुलासा किया जिसमें एक शीर्ष-केंद्र पर स्थित छेद-पंच कटआउट दिखाया गया था। जैसा कि पहले बताया गया है कि, Xiaomi Redmi Note 9 और Redmi Note 9 Pro के साथ एक नया Redmi Note 9 Pro मैक्स स्मार्टफोन लॉन्च करने की उम्मीद कर रहा है। कल होने वाले ऑनलाइन लॉन्च सेट के दौरान रेडमी नोट 9 श्रृंखला में कौन से फोन आ रहे हैं, इस पर हम अंतिम पुष्टि प्राप्त करेंगे।

Redmi

टिपस्टर डुओंग डे द्वारा प्रकाशित वीडियो में हम रेडमी नोट 9 प्रो के कथित ललाट डिजाइन को देख सकते हैं। डिजाइन 6.64-इंच के पास बेजल-लेस स्क्रीन के साथ एक शीर्ष-केंद्र तैनात छेद-पंच कटआउट को इंगित करता है। इसके अतिरिक्त, रेडमी नोट 9 प्रो के रियर लाइव इमेज में क्वाड-कैमरा सेटअप दिखाया गया था जो पहले कंपनी द्वारा छेड़ा गया था। इसके अलावा, हम 3.5 मिमी ऑडियो जैक, एक यूएसबी-सी पोर्ट और निचले हिस्से में एक बाहरी स्पीकर के साथ स्मार्टफोन के दाईं ओर माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट देख सकते हैं। पावर बटन को दाईं ओर भी देखा जा सकता है।

Redmi Note

अब तक रेडमी नोट 9 प्रो सीरीज़ के अधिकांश स्पेसिफिकेशन एक रहस्य बने हुए हैं। हालांकि, लीक के एक मेजबान के लिए धन्यवाद, हमें Redmi Note 9-सीरीज फोन के बारे में थोड़ा पता है। शुरुआत के लिए, हम यह दावा करते हुए एक लीक में आए थे कि Xiaomi एक Redmi Note 3 सीरीज फोन के लिए MediaTek’s Dimensity 800 SoC का उपयोग करेगा। Xiaomi ने Redmi Note 9 Pro के लिए Snapdragon 720G का उपयोग करने के लिए भी इत्तला दे दी है, और हम अफवाह Redmi Note मैक्स पर दीमेंस 800 SoC देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

Redmi Note 9

एक यूएस एफसीसी लिस्टिंग ने यह भी सुझाव दिया था कि रेडमी प्रो 9 में 30W फास्ट चार्जिंग समर्थन की सुविधा है। हम श्रृंखला के अन्य स्मार्टफोन पर भी यही उम्मीद कर सकते हैं। कैमरे के संदर्भ में, कंपनी द्वारा एक फोटो टीज़र में एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिखाया गया था। चूँकि Xiaomi की Redmi Note श्रृंखला अपनी सामर्थ्य के लिए लोकप्रिय है, Redmi Note 9 श्रृंखला के रुपये के मूल्य वर्ग में आने की उम्मीद है। 20,000। याद करने के लिए, Xiaomi कोरोनोवायरस के फैलने के कारण ऑन-ग्राउंड लॉन्च इवेंट के बजाय एक ऑनलाइन ईवेंट की मेजबानी कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here