Home Uncategorized Redmi फोन 5,000mAh बैटरी & डुअल रियर कैमरा सेट

Redmi फोन 5,000mAh बैटरी & डुअल रियर कैमरा सेट

111
1
SHARE
78 / 100 SEO Score

देश में अगले हफ्ते अपने पहले स्मार्टफोन का अनावरण करने के लिए तैयार है। Realme C3 की शुरुआत की ऊँची एड़ी के जूते पर गर्म, Redmi ने अपने खुद के प्रतियोगी को नए RealM phone के लिए चिढ़ाने का फैसला किया है। जबकि Redmi स्पष्ट रूप से नहीं बताती है कि कौन सा स्मार्टफोन, टीज़र के लिए उसकी टैग लाइन इंगित करती है कि हम Redmi 8A के उत्तराधिकारी प्राप्त करने जा रहे हैं, जो कि Redmi 9A के रूप में सबसे अधिक संभावना है। इसके अतिरिक्त, Xiaomi इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन कह रहे हैं कि Xiaomi के प्रशंसक दो आश्चर्य की उम्मीद कर सकते हैं।

Redmi फोन
                                                             Redmi फोन

Realme India

Redmi India द्वारा प्रकाशित किए गए टीज़र ट्वीट और Xiaomi की इंडिया वेबसाइट पर मौजूद आधिकारिक माइक्रो-साइट के अनुसार, कंपनी नए स्मार्टफोन को टैग लाइन – ‘देस का डूमर स्मार्टफोन’ के साथ छेड़ रही है। Xiaomi ने पहले से ही Redmi 6A, Redmi 7A और Redmi 8A को प्रचारित करने के लिए ‘desh ka smartphone’, ‘smart desh ka phone’ और ‘smart desh ka dumdaar smartphone’ जैसी टैगलाइनों का उपयोग किया है। तो, नई टैगलाइन – desh ka dumdaar smartphone – Redmi 9A के लॉन्च की तरह है। हालांकि, हम अभी भी अंतिम पुष्टि के लिए आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

रेडमी स्मार्टफोन

नए रेडमी स्मार्टफोन का 11 फरवरी को दोपहर 12 बजे (दोपहर) अनावरण किया जाएगा। इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि Xiaomi ने नए फोन की घोषणा करने के लिए किसी कार्यक्रम की योजना बनाई है या नहीं। टीज़र माइक्रो-साइट इंगित करता है कि रेडमी फोन में दोहरे रियर कैमरे और 5,000mAh की बैटरी होगी। इसके अतिरिक्त, यह बेहतर पकड़ के लिए एक नए डिजाइन पर संकेत देता है। इस बिंदु पर कोई अन्य विवरण उपलब्ध नहीं है।

Redmi Phone

यदि Xiaomi वास्तव में आगामी Redmi 9A को अभी-अभी घोषित Realme C3 के एक प्रतियोगी के रूप में स्थान देना चाहता है, तो फोन में MediaTek Helio G70 SoC के अनुरूप एक प्रोसेसर की सुविधा होगी। इसके अतिरिक्त, जैसा कि उल्लेख किया गया है, मनु कुमार जैन कह रहे हैं कि Xiaomi प्रशंसक 11 फरवरी को दो आश्चर्य देखने की उम्मीद कर सकते हैं। इनमें से एक आश्चर्य की बात यह है कि एक नए उत्पाद श्रेणी में रेडमी की प्रविष्टि है। उत्पाद श्रेणी पावर बैंक होने की अफवाह है। अभी, Xiaomi देश में केवल Mi-ब्रांडेड पावर बैंक बेचता है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here