Home Gadget Vivo ट्रेडमार्क सुपर FlashCharge प्रौद्योगिकी, आगामी iQoo 5G फ्लैगशिप फोन

Vivo ट्रेडमार्क सुपर FlashCharge प्रौद्योगिकी, आगामी iQoo 5G फ्लैगशिप फोन

9511
4
SHARE

Vivo ट्रेडमार्क सुपर FlashCharge प्रौद्योगिकी, आगामी iQoo 5G फ्लैगशिप फोन पर 55W आउटपुट की पेशकश की

Vivo

विवो ने यूरोपीय संघ बौद्धिक संपदा कार्यालय (ईयूआईपीओ) से सुपर फ्लैशचार्ज मॉनीकर के लिए एक ट्रेडमार्क प्राप्त करने के लिए दायर किया है। जैसा कि नाम बहुतायत से स्पष्ट है, वीवो सुपर फ्लैशचार्ज का उपयोग आगामी फोन के लिए अपनी मालिकाना चार्ज तकनीक के लिए विपणन नाम के रूप में करेगा। सुपर फ्लैशचैच तकनीक कब और किस फोन पर डेब्यू करेगी, इसके बारे में कोई शब्द नहीं है, लेकिन पिछले प्रमाणन के अनुसार, यह 55W चार्जिंग मानक हो सकता है जो इस साल के शुरू में मॉडल नंबर V5550L0A0-CN के साथ आगामी फोन के लिए स्पॉट किया गया था।

चीनी स्मार्टफोन

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने EUIPO से पहले सुपर FlashCharge नाम के लिए दो अलग-अलग ट्रेडमार्क आवेदन दायर किए हैं। EUIPO ट्रेडमार्क फाइलिंग, दोनों को 21 जनवरी को दायर किया गया था, पहली बार टिपस्टर मुकुल शर्मा द्वारा देखा गया था। अब तक, विवो के ट्रेडमार्क की स्थिति को EUIPO डेटाबेस पर “एप्लिकेशन अंडर परीक्षा” के रूप में सूचीबद्ध किया गया है। दुर्भाग्य से, विवो के एप्लिकेशन सुपर फ्लैशचैड-संगत चार्जर द्वारा दिए गए वाट्सएप या नेट पावर जैसे कुछ विशेष को प्रकट नहीं करते हैं।

Super FlashCharge

हालाँकि, Super FlashCharge तकनीक को 55W का आउटपुट देने के लिए कहा जाता है। याद करने के लिए, मॉडल संख्या V5550L0A0-CN को ले जाने वाले एक अभी तक घोषित वीवो फोन को इस महीने की शुरुआत में चीन में 3 सी प्रमाणन प्राप्त हुआ था। 3C डेटाबेस ने 11V / 5A को रेटेड पावर आउटपुट के रूप में उल्लेख किया है, जो 55W में अनुवाद करता है। कहा जा रहा है कि Vivo V5550L0A0-CN विवो के iQoo सब्सिडियरी से एक नए गेमिंग-केंद्रित फोन के रूप में डेब्यू कर सकता है।

Vivo ट्रेडमार्क सुपर FlashCharge प्रौद्योगिकी, आगामी iQoo 5G फ्लैगशिप फोन
Vivo ट्रेडमार्क सुपर FlashCharge

5G flagship phone

कहा जाता है कि फोन 5G सपोर्ट देता है, और यह अफवाह स्नैपड्रैगन 865 SoC- संचालित iQoo फ्लैगशिप के रूप में सामने आ सकता है जो हाल ही में ऑनलाइन सामने आया है। याद करने के लिए, iQoo ने हाल ही में एक साक्षात्कार में गैजेट्स 360 को बताया कि कंपनी अगले महीने भारत में एंड्रॉइड 10 चलाने वाला 5 जी फ्लैगशिप फोन लॉन्च करेगी। यदि अटकलें सच हो जाती हैं, तो आगामी iQoo फ्लैगशिप Vivo की 55W सुपर फ्लैशचार्ज तकनीक का समर्थन करने वाला पहला फोन होगा।